Movie prime

बिहार में पोस्टर पॉलिटिक्स, RJD के निशाने पर नीतीश, लिखा- बार-बार पलटता हूँ यार, मैं हूँ नीतीश कुमार

 

बिहार में सियासत में उलटफेर होने के बाद क्रेडिट वार और पोस्टर वार खूब हो रहा है. 17 महीने की महागठबंधन सरकार में हुए कामों का क्रेडिट राजद खुद ले रही है. जबकि जदयू भी पीछे नहीं है. सीएम नीतीश कुमार तो यहाँ तक कह चुके हैं कि सब उन्होंने ने ही किया है. वहीं अब पोस्टर के जरिए राजद ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

राजद  के नेताओं द्वारा राजधानी पटना में जगह-जगह एक पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर में एक तरफ नीतीश कुमार की तस्वीर बनी हुई है और लिखा है “ बार-बार पलटता हूँ यार! मैं हूँ नीतीश कुमार!! जनसेवा नहीं, करता हूँ व्यपार! मैं हूँ नीतीश कुमार!!” पोस्टर में दूसरी तरफ तेजस्वी यादव की तस्वीर बनी हुई है और लिखा है “मैं तेजस्वी हूँ, बिहार मेरा परिवार! जन-जन की सेवा के लिए हमेशा तैयार!! 17 साल वाले कुछ नहीं कर सके चमत्कार! मैं तेजस्वी हूँ बदल दिया मैंने 17 महीने में बिहार!! नौकरियों की लगी अंबार!!”

पोस्टर राजद के माहसचिव बिरेन्द्र कुमार, प्रदेश सचिव विनय कुशवाहा और नेता अशोक कुमार आजाद द्वारा लगवाया गया है. इन तीनों की भी तस्वीर पोस्टर में मौजूद है.

बता दें कि जदयू ने महागठबंधन से नाता तोड़ कर एकबार फिर से एनडीए में शामिल हो गई है. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बन गई है.