Movie prime

नीतीश के साथ आए प्रभुनाथ सिंह के बेटे रणधीर सिंह, बोले- महराजगंज में एक पत्ता नहीं हिलेगा

 

बाहुबली पूर्व सांसद के बेटे व छपरा के पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने मंगलवार, 14 मई को जदयू में आ गए। रणधीर सिंह को बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी और राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने जदयू की सदस्यता दिलाई। इस दौरान विजय कुमार चौधरी ने कहा कि आज यह संयोग है कि रणधीर सिंह जदयू में शामिल हो रहे हैं। 

इस दौरान रणधीर सिंह ने कहा कि मैं खुशनसीब हूं कि मैं अपने परिवार (जदयू) में लौटा। पार्टी के निर्माण में मेरे पिता प्रभुनाथ सिंह ने नीतीश कुमार के साथ मिलकर काम किया। जब मेरे पिता जदयू में थे तो पूरे सारण प्रमंडल में राजद के सिर्फ 3 विधायक थे। रणधीर सिंह ने कहा कि मेरे सिर पर नीतीश कुमार का आशीर्वाद रहा तो 2025 के विधानसभा चुनाव में राजद को शून्य तक लाउंगा। अभी लोकसभा चुनाव में सारण प्रमंडल की सभी 4 सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित करना है।

लालू यादव पर हमला करते हुए रणधीर ने कहा कि 8 साल से मेरे पिता जेल में हैं लेकिन लालू यादव ने कुछ नहीं किया। कई बार मुझे सुझाव मिला कि मैं राजद छोड़ दूं। लेकिन मैंने हमेशा पिता के संबंधों को निभाने की कोशिश की। चार साल तक महाराजगंज में मैंने राजद को मजबूत बनाया लेकिन अंतिम समय तक विश्वास दिलाया गया कि मुझे ही लड़ना है। लेकिन बाद में लालू परिवार ने धोखा दे दिया। मैंने पिता से सीखा है कि विरोधी भी आए तो शामिल करो। लेकिन गद्दारी करने और धोखा देने वाले को माफ नहीं करना है।

उन्होंने कहा कि 10 दिन पहले मेरी मुलाकात नीतीश कुमार से हुई तो उन्होंने बेटा कहकर बुलाया। जब उन्होंने बेटा मान लिया तो उनकी और पार्टी की सेवा बेटा बनकर ही करूंगा।