Movie prime

प्रशांत किशोर ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- नीतीश कुमार की चुनाव के बाद भूमिका हो जाएगी खत्म

 

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार अगर I.N.D.I.A में रहे भी तो उनकी एक बहुत सीमित भूमिका होगी. जैसे-जैसे चुनाव करीब आएगा, ये हमारी बात को लिखकर रख लीजिए वैसे-वैसे नीतीश कुमार की भूमिका सीमित होती जाएगी और चुनाव के बाद खत्म हो जाएगी.

Prashant Kishor bats for One nation one Election - NewsBharati

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने कहा कि आपने मेरी एक भविष्यवाणी सुनी होगी बंगाल में जहां मैंने कहा था कि बीजेपी को 100 सीट भी नहीं आने वाली है. आपको बिहार के नजरिए से एक भविष्यवाणी कर देता हूं कि अगले लोकसभा चुनाव में जेडीयू के तीर छाप पर लड़ने वाले पांच लोग भी चुनाव नहीं जीत पाएंगे क्योंकि नीतीश कुमार की छवि जमीन पर बची नहीं है. बिहार में जेडीयू का संगठन बचा नहीं है और लोगों में विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है.

आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का राजनीतिक पाला बार-बार पलटने से गांव-गांव में लोग उन पर हंसी उड़ा रहे हैं. बिहार के लोग समझ चुके हैं कि किसी जमाने में सुशासन बाबू के नाम से जाने जाने वाले नीतीश कुमार की आज प्राथमिकता सिर्फ और सिर्फ ये है कि मैं किसी तरह मुख्यमंत्री बना रहूं. इंडिया और एनडीए अलायंस की चिंता आप मत कीजिए.

This boy threatened to blow up Bihar CM Nitish Kumar; know what happened to  him later | The Financial Express