Movie prime

काराकाट में नीतीश कुमार की चुनावी जनसभा, कल पीएम मोदी करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सातवें चरण के काराकाट और जहानाबाद लोकसभा सीट में आज प्रचार करेंगे. पहली सभा काराकाट लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले रोहतास जिले के नोखा प्रखंड में करेंगे तो वहीं दूसरी सभा जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र के अरवल जिला स्थित कुर्था प्रखंड में करेंगे. दो दिनों के ब्रेक के बाद मुख्यमंत्री 23 मई से चुनाव प्रचार फिर शुरू कर दिए हैं.

 बता दें कि 23 मई को मुख्यमंत्री सासाराम और बक्सर में सभा की थी और आज काराकट और जहानाबाद में सभा करने जा रहे हैं. जहानाबाद में जदयू के उम्मीदवार चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी के लिए वोट मांगेंगे. चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी 2019 में भी जदयू की टिकट पर चुनाव जीते हैं और नीतीश कुमार ने एक बार फिर से उनपर भरोसा जताया है.


वहीं गठबंधन के तहत काराकाट सीट जदयू ने इस बार उपेंद्र कुशवाहा को दिया है. 2019 में काराकाट लोकसभा सीट से महाबली सिंह जदयू के टिकट पर चुनाव जीते थे, लेकिन इस बार उनका टिकट कट गया है और यह सीट उपेंद्र कुशवाहा को मिली है. काराकाट में पवन सिंह के चुनाव मैदान में निर्दलीय आने के बाद लड़ाई दिलचस्प हो गई है.

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 25 मई को काराकाट में बड़ी चुनावी सभा करेंगे और आज मुख्यमंत्री भी उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट मांगने जा रहे हैं।  इससे पहले  23 मई को मुख्यमंत्री सासाराम और बक्सर में सभा की थी और आज करकट और जहानाबाद में सभा करने जा रहे हैं। जहानाबाद में जदयू के उम्मीदवार चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी के लिए वोट मांगेंगे।