Movie prime

राबड़ी देवी ने कहा- पीएम मोदी की धमकी और गिदर भभकी से हम डरने वाले नहीं, उनको जो बोलना है बोलते रहें

 

बिहार में सातवें चरण के लोकसभा चुनाव के लिए आज प्रचार-प्रसार का अंतिम दिन है। ऐसे में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी अपनी बेटी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार में डटी हुई हैं। ऐसे में अब आज जब राबड़ी से यह सवाल किया गया कि पीएम मोदी यह कह रहे हैं कि चुनाव के बाद हेलीकॉप्टर पर घूमने वाले को जेल जाना होगा तो उन्होंने उसका अपने ही अंदाज में जवाब दिया।


राबड़ी देवी ने कहा कि पीएम मोदी की धमकी और गिदर भभकी से हम डरने वाले नहीं है। उनको जो बोलना है बोलते रहें, हम लोग उनकी बातों पर अधिक ध्यान नहीं देते हैं। मामला कोर्ट में है, कोर्ट से जो फैसला आएगा, वह देखा जाएगा। हमलोग किसी के कहने या धमकी देने से डरने वाले लोग नहीं हैं। आरजेडी किसी से डरने वाली पार्टी नहीं है। 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव का मुद्दा रोजगार, विकास, महंगाई और किसानो की आय बढ़ाना है। हम सभी लोगों के लिए काम कर रहे हैं। राज्य में अब लोगों को तेजस्वी यादव पर भरोसा हो रहा है। तेजस्वी यादव जिस तरह से 17 महीने में लोगों को नौकरियां दी है, अब बेरोजगार हमारे साथ हैं और हमारी बातों पर भरोसा कर रहे हैं। 

उधर, भाजपा की तरफ से 400 पार के दावों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह लोग 400 तो पार नहीं पर कर पाएंगे लेकिन इंडी एलायंस इस बार 300 पार सीट जरूर हासिल करेगी। अब बिहार की जनता किसी से डरने वाली नहीं है। हम सबका साथ, सबका विकास करने वाले लोग हैं। देश की जनता को हमारे ऊपर भरोसा है और उनका साथ भी हमलोगों को मिल रहा है।