Movie prime

रोहिणी आचार्य के साथ घूम रहा था राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड, अब हो गया सस्पेंड

 

बिहार के सारण से चुनाव लड़ रही लालू यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य की मुश्किलें बढ़ गई हैं. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सुरक्षाकर्मी के  दुरुपयोग के मामले में बॉडीगार्ड जितेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

सरकारी सुरक्षाकर्मी जितेंद्र सिंह को राबड़ी देवी की बेटी और सारण से आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के साथ चुनाव के दिन सारण जाने के मामले में सस्पेंड किया गया है. सारण के एसपी से रिपोर्ट मिलने के बाद पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने जितेंद्र सिंह के खिलाफ ये कार्रवाई की है. 

बता दें कि इस मामले में रोहिणी आचार्य पर अपनी मां राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगा है.  इस मामले में बिहार पुलिस की एक स्पेशल टीम गुरुवार को राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर आवास पहुंचकर जानकारी ली थी. हालांकि इस दौरान पुलिस टीम ने आवास के  बाहर पुलिस बैरक में ही राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात बॉडीगार्ड्स के रोस्टर की जानकारी ली थी. 

इस दौरान वीडियो फुटेज के आधार पर उन बॉडीगार्ड्स की पहचान की गई जो सारण चुनाव के दिन रोहिणी आचार्य के साथ वहां घूम रहे थे. पुलिस की विशेष टीम राबड़ी आवास पहुंची थी लेकिन अंदर नहीं गई थी. बाहर ही पुलिस बैरक से जानकारी लेकर वापस लौट गई थी.  

बता दें कि रोहिणी आचार्य के खिलाफ पहले ही पुलिस ने एक केस दर्ज कर रखा है. सारण में 20 मई को नगर थाना क्षेत्र के बूथ नंबर 318, 319 पर बवाल हुआ था.  इस मामले में भाजपा कार्यकर्ता मनोज सिंह ने नगर थाना में राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के खिलाफ हत्या का प्रयास, दंगा फैलाने, आचार संहिता के उल्लंघन और रिप्रजेंटेशन ऑफ पीपुल एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था. इस मामले में नगर थाना में केस नंबर 349/2024 दर्ज हुआ है.