Movie prime

राधा मोहन सिंह ने पूर्वी चंपारण से किया नामांकन, क्या सातवीं बार लहराएंगे जीत का परचम?

 

 लोकसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान हो चुका है। वहीं कई चरणों  के लिए नामांकन भी हो चुका है। आज बिहार में 6 चरण के लिए कई उम्मीदवार ने नामांकन किया। इसमें पूर्वी चंपारण से भाजपा प्रत्याशी राधा मोहन सिंह का भी नाम शामिल है। भारी जनसैलाब के साथ राधा मोहन सिंह नामांकन के लिए पहुंचे। नामांकन के बाद वह अपनी जीत को लेकर भी काफी आश्वश्त नजर आए।

राधा मोहन सिंह  ने नामांकन की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। उन्होंने लिखा " आज मैंने पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया है। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बीते वर्षों में आपकी सेवा का जो अवसर मिला, उसे इस लोकसभा चुनाव में क्षेत्रवासियों के आशीर्वाद से आगे और बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मुझे विश्वास है कि मोतिहारी की जनता आशीर्वाद देकर ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ लाने में अपना बहुमूल्य योगदान देगी।


 बता दें कि पिछले तीन बार से लगातार राधा मोहन सिंह पूर्वी चंपारण से सांसद चुने जा रहे हैं। 2008  के परिसीमन के पहले जब ये सीट मोतिहारी के नाम से जानी जाती थी तब भी वो तीन बार चुनाव जीते थे। इस बार राधा मोहन सिंह को टक्कर देने के लिए I.N.D.I.A  गठबंधन की तरफ से वीआईपी के उम्मीदवार डॉ. राजेश कुशवाहा मैदान में उतरे हैं। राधा मोहन सिंह