Movie prime

36 दिनों बाद बिहार आ रहे राहुल गांधी, तीन लोकसभा क्षेत्र में करेंगे जनसभा, मीसा-अंशुल-सुदामा के लिए मांगेंगे वोट

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज बिहार में तीन चुनावी सभाएं करेंगे। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में वो पाटलिपुत्र, पटना साहिब और आरा में जनसभा को संबोधित करेंगे। पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती, पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल अभिजीत और आरा में माले प्रत्याशी सुदामा सिंह चुनावी मैदान में हैं। राहुल गांधी इन तीनों के पक्ष में वोट की अपील करेंगे।

सभा में राहुल गांधी के साथ आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी समेत महागठबंधन के नेता मौजूद रहेंगे। राहुल गांधी की पहली जनसभा दोपहर 12 बजे पटना साहिब के बख्तियारपुर में होगी। इसके बाद दोपहर 1:30 बजे पाटलिपुत्र के कृषि फर्म पालीगंज और 3 बजे आरा के जगदीशपुर में होगी।

एक तरफ जहां पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा बिहार में ताबड़तोड़ जनसभाएं कर चुके हैं। वहीं, 36 दिनों के बाद अपनी दूसरी जनसभा को संबोधित करने राहुल गांधी बिहार आ रहे हैं। इससे पहले 20 अप्रैल को वो कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा के लिए चुनावी जनसभा करने भागलपुर पहुंचे थे।
भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में राहुल गांधी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया था। उन्होंने 12 मिनट तक भाषण दिया था। इस दौरान उनका फोकस रोजगार और अग्निवीर योजना पर था। यह भी कहा था कि एनडीए को 150 से ज्यादा सीट नहीं आएगी।