Movie prime

राजनाथ ने की रूडी की तारीफ, बोले- ट्रेंड पायलट हैं, सबको हवा में उड़ा देंगे, रोहिणी से कोई लड़ाई नहीं

 

बिहार का सारण लोकसभा सीटों काफी चर्चा में बना हुआ है। इसकी एक मात्र वजह लालू पारिवार की लाडली रोहणी आचार्य का यहां से चुनाव मैदान में होना है। रोहणी इस इलाके में अपने नाम की घोषणा के साथ ही कैंप की हुई है। लेकिन, यहां मुकाबला उनके लिए आसान नहीं होने वाला है क्योंकि यहां से एनडीए के कैंडिडेट पिछले दो चुनाव में काफी बहुमत के साथ चुनाव जीत चुके हैं और लालू यादव को भी चुनाव हरा चुके हैं। ऐसे में आज उनके नामांकन के साथ केंद्रीय रक्षा मंत्री की भी सभा रखी गई है। जहां राजनाथ सिंह ने कहा कि रूडी ट्रेंड पायलट हैं और सबको हवा में उड़ा देंगे। 


सारण के वर्तमान सांसद और बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी आज नॉमिनेशन किया। नामांकन के बाद राजेंद्र स्टेडियम में जनसभा हुई। जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद, शाहनवाज हुसैन समेत कई बड़े नेता शामिल हुए।

मौके पर राजनाथ सिंह ने कहा कि राजीव प्रताप रूडी एक कुशल पायलट हैं, मुझे भरोसा है कि वो बाकी सभी को हवा में उड़ा देंगे। आगे उन्होंने कहा कि सारण की जनता को पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा है। उन्होंने आगे कहा कि बिहार में लालटेन युग की वापसी नहीं होनी चाहिए।

वहीं राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि जो 5 दिन पहले छपरा आया वो क्या बताएंगे कि मैंने 5 साल में क्या किया। मैं कोई काम 5 साल के लिए नहीं करता हूं। रोहिणी पटना में रहती हैं और खुद को छपरा की बेटी बताती है। मैं बोलना नहीं चाहता लेकिन वो बार-बार प्रहार कर रही हैं। हमारी लड़ाई उससे नहीं है,हमारी लड़ाई लालू और राजद से है।

इससे पहले रूडी अपनी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ वो समाहरणालय पहुंचे और सारण सीट से पर्चा भरा। नामांकन के लिए निकलने से पहले उन्होंने अपने घर में पूजा की। इसके बाद रोड शो हुआ।

जनसभा में बोलते हुए राजीव प्रताप रूडी ने रोहिणी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो 5 दिन पहले छपरा आया वो क्या बताएंगे कि मैंने 5 साल में क्या किया। मैं कोई काम 5 साल के लिए नहीं करता हूं। मैं 100 साल आगे देख कर काम करता हूं। रोहिणी पटना में रहती हैं और खुद को छपरा की बेटी बताती है। मैं बोलना नहीं चाहता लेकिन बार-बार प्रहार कर रही हैं। हमारी लड़ाई उससे नहीं है,हमारी लड़ाई लालू और राजद से है।

रोहिणी ने वोट के लिए खून का हवाला दिया। इसका क्या मतलब है। परिवार का काम होता है साथ देना। इसमें सभी को बताना क्यों है। वोट कहां से आ गया इसमें। वो मुझे हवा-हवाई कहती हैं, सही बात है मैं अकेला सांसद हूं जो हवाई जहाज उड़ाता है। इसमें गलत क्या है। हमको अंग्रेजी बोलना आता है उससे आपको तकलीफ है। हिंदी, भोजपुरी बोलते है उससे तकलीफ है। हम सब कुछ करते है उससे तकलीफ है।