Movie prime

रमा देवी ने की अश्विनी वैष्णव और अर्जुन राम मेघवाल से मुलाकात, मिलकर दी शुभकामनाएं

 

कैबिनेट में मंत्रालयों का बंटवारा हो चुका है. मोदी सरकार की नई कैबिनेट में एक बार फिर से अश्विनी वैष्णव को रेल मंत्रालय मिली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से रामा देवी ने मुलाकात की। नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंटकर उन्हें नये कार्यकाल के लिए बधाई एवं शुभकामनायें दी।

 

 

इसके साथ ही भाजपा नेता अर्जुन राम मेघवाल नवगठित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार में विधि एवं न्याय मंत्रालय में राज्य मंत्री के रूप में स्वतंत्र प्रभार संभाले। अर्जुन राम मेघवाल से भी मिलकर रमा देवी ने शुभकामनायें दी। 
बता दें कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव जब कार्यभार संभालने के लिए मंत्रालय पहुंचे तो यहां कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया. कार्यभार ग्रहण करने के बाद केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्‍णव ने कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से जनता ने आशीर्वाद देकर सेवा का मौका दिया है. इसमें रेलवे का एक बड़ा रोल रहेगा. प्रधानमंत्री ने 10 वर्षों में रेलवे में बड़ा सुधार किया है. इलेक्ट्रिफिकेशन, नई पटरी सभी एरिया में काम हुए है. पीएम मोदी का रेलवे पर बड़ा फोकस है. रेल मंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार गरीबों को समर्पित है. 
बता दें कि रमा देवी शिवहर सीट से भाजपा के टिकट पर 2009, 2014 और 2019 का चुनाव जीता थी. लेकिन इस बार NDA सीट बांटवारा में ये सीट जदयू के खाते में चली गई। शिवहर से बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद को जेडीयू ने टिकट दिया। और वहां से लवली आनंद ने जीत हासिल की। वहीं रमा देवी को लेकर कई तरह की चर्चाएं थी। लेकिन अश्विनी वैष्णव से मुलाकात के बाद जो चर्चाएं थी उसपर विराम लग गया।