Movie prime

नरकटियागंज से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा को जान से मारने की धमकी

 

बिहार के नरकटियागंज से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है. फोन कॉल पर उन्हें ये धमकी दी गई. जानकारी के अनुसार अपराधियों ने विधायक को तीन बार फोन करके धमकी दी है और कहा है कि वह उन्हें स्कैन कर रहे हैं और अब पिस्टल नहीं AK-47 चलेगी. लालबत्ती में चलना भूल जाओगी. विधायक को धमकी देने का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में अपराधी कह रहा है- तुम विधायक हो ना बहुत बड़ी पोस्ट है तुम्हारी. ठीक से रहो नहीं तो लालबत्ती की गाड़ी में चलना भूल जाओगी.

बिहारः BJP ने काटा टिकट, निर्दलीय लड़ने पर मिली धमकी - bihar poll life  threat to bjp mla rashmi verma after she announced to contest as indepndent  - AajTak


विधायक रश्मि वर्मा ने बताया है कि उन्हें यह फोन 16 फरवरी को करीब तीन बजे के आसपास आया था. तीन बार फोन कर धमकी दी गई है. रिकॉर्डिंग पुलिस को उपलब्ध कराई गई है.  इधर, पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कर रही है. सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें विधायक को धमकी देने से पहले 11 फरवरी को कपड़ा व्यवसायी विजय चंद्र गोयल के बेटे किशन कुमार को गोली मारने के बाद कई व्यापारियों को धमकी वाले फोन कॉल आ चुके हैं. वहीं बीजेपी विधायक उस व्यवसायी विजय चंद्र गोयल के बेटे किशन कुमार को देखने अस्पताल भी गई थी. जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई.