Movie prime

पीएम के रोड शो में रविशंकर प्रसाद और सम्राट चौधरी भी शामिल, एक झलक पाने के लिए लोग बेताब

 
लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पटना में रोड शो कर रहे हैं। इतिहास में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का पटना में रोड शो हो रहा है। दो किमी लंबे रोड शो के दौरान पीएम मोदी के साथ गाड़ी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पटना साहेब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद भी मौजूद हैं।
पटना के भट्टाचार्य मोड़ से पीएम मोदी का रोड शो शुरू हुआ जो पीर मोहानी, कदमकुआं, ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान के पास निकलकर उद्योग भवन पर खत्म होगा।
पीएम मोदी का रोड शो करीब 2 किलोमीटर लंबा होगा और 2 घंटे का होगा। रोड शो के दौरान पीएम की सुरक्षा में 3000 पुलिस कर्मी, पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ ही एसपीजी और एनएसजी कमांडो तैनात हैं।
पीएम मोदी के रोड शो को देखने आए लोगों के हाथ में फूल, पानी का बोतल या कोई सभी सामान रखने पर प्रशासन की ओर से मनाही है।
इसके अलावा रविवार को पटना जंक्शन की दोनों पार्किंग सुविधा यानी उत्तर एवं दक्षिण छोर अर्थात महावीर मंदिर एवं करबिगहिया शनिवार की रात 10:00 बजे से रविवार की रात 10:00 बजे तक उपलब्ध नहीं रहेगी। यात्रियों की परेशानी को देखते हुए केवल दक्षिण छोर (करबिगहिया छोर) पर पिक और ड्रॉप की सुविधा उपलब्ध रहेगी। पटना जंक्शन स्टेशन से बाहर निकलने के लिए यात्री करबिगहिया की तरफ से निकलेंगे।
आपको बताते चलें कि, पीएम आज पहली बार बिहार में रोड शो करने वाले हैं। वहीं पीएम रोड शो के बाद राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। राजभवन में ही उनके खाने पीने की व्यवस्था की गई है। बिहार की राजधानी पटना आज भगवामय हो गई है। पीएम के आगमन को लेकर पुलिस की व्यवस्था चाक चौबंद है।