Movie prime

रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर किया तंज, कहा- उनसे बिहार तो संभल नहीं रहा है, चले हैं देश संभालने

 

भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार तो संभल नहीं रहा है और वे देश संभालने की बात कर रहे हैं. रविशंकर प्रसाद ने यह बात नीतीश के उस बयान के जवाब में कही, जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा के 100 सीटों पर सिमटने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि नीतीश का PM बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा क्योंकि देश की जनता PM मोदी और उनकी लीडरशिप पर यकीन करती है.

रविशंकर बोले- नीतीश से बिहार संभलता नहीं, देश संभालने चले : नीतीश बाबू  देवगौड़ा या इंद्र कुमार गुजराल बनना चाहते हैं

रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की अपनी पार्टी में कोहराम मचा है. उनसे बिहार नहीं संभल रहा है और देश को संभालने की बात करते हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत दुनिया की बड़ी ताकत बना है. भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को क्या हो गया है? वह बिहार को नहीं संभाल पा रहे हैं, राज्य संकट में है. उनकी पार्टी में कोहराम मच गया है. चले हैं देश को जोड़ने में.

आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीतीश कुमार को लिफ्ट नहीं दे रही है. यही हाल रहा तो नीतीश जी देवेगौड़ा और इंदर कुमार गुजराल (पूर्व पीएम) बन जाएंगे और पांच-छह महीने से ज्यादा नहीं चल पाएंगे। भाजपा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार सपना देख रहे हैं. सपना देखने में कोई बुराई नहीं है.