Movie prime

बिहार में बड़ा खेला की आहट! कांग्रेस ने JDU में टूट का किया दावा, प्रवक्ता नीरज कुमार ने दिया करारा जवाब

 

बिहार में एनडीए की सरकार बन गई है. लेकिन इसके बाद भी बिहार की राजनीति में कोई बड़ा खेला होने की आशंका जताई जा रही है. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर नई सरकार में पेंच फंसता दिख रहा है. जीतन राम मांझी अपनी पार्टी के लिए एक और मंत्री पद की मांग का सुर आलाप दिया है. बातो-बातों में उन्होंने महागठबंधन से मिल रहे ऑफर का भी जिक्र किया है. वहीं दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने दिल्ली तलब किया है. कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने जदयू में  टूट की भविष्यवाणी की है. जिसपर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने करारा जवाब दिया है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा एक कांग्रेस पार्टी को राजनीतिक सूतक लगा हुआ है. पहले उन्हें अपनी पार्टी बढ़ाने की जरूरत है. राजेश राठौर के बयान पर हमलावर नीरज कुमार ने बताया कि जब तेजस्वी यादव के पास पांच विभाग थे तो कांग्रेस खामोश क्यों थी. कांग्रेस पार्टी पहले अपना घर बचाए फिर दूसरे के मामले में ताक झांक करे

वहीं जीतन राम मांझी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह सरकार पर कोई प्रेशर नहीं बना रहे हैं. जीतन राम मांझी बुजुर्ग नेता हैं और अपनी बात कहते हैं. मंत्रिमंडल के विस्तार में कोई गतिरोध नहीं है. सब काम ठीक से चल रहा है.सरकार का बहुमत परीक्षण आसानी से पूरा होगा. इसमें कहीं कोई दिक्कत नहीं है.

दोनों डिप्टी सीएम को दिल्ली बुलाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि इसका मंत्रिमंडल विस्तार से कोई कनेक्शन नहीं है.