Movie prime

आरजेडी ने माना असमंजस की स्थिति, मनोज झा बोले- आज शाम तक CM दूर करें तमाम कंफ्यूजन

 

बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है. महागठबंधन के टूटने का कयास लगाए जा रहे हैं. बिहार में बीजेपी-जेडीयू के बीच नयी दोस्ती की चर्चा जोरो पर है. इस बीच आरजेडी नेताओं को अब भी उम्मीद है कि सियासी बदलाव की चर्चाओं का सीएम नीतीश कुमार आज शाम तक खंडन कर देगें...ये उम्मीद आरजेडी के सांसद मनोज झा मीडिया से बात करते हुए कही है.

दरअसल आरजेडी सांसद मनोज झा ने बयान देते हुए कहा है कि बिहार की राजनीति में असमंजस की स्थिति बनी हुई है, जो खबरें आ रही है उससे हर कोई असमंजस में है, तमाम असमंजस को दूर करने की जिम्मेदारी नीतीश कुमार की है .

मनोज झा ने कहा कि नीतीश कुमार आज शाम तक तमाम कंफ्यूजन दूर करें. तमाम कंफ्यूजन नीतीश कुमार ही दूर कर सकते हैं. राजद कोई जोड़तोड़ के काम में नहीं लगा है. राजद सिर्फ इंतजार कर रहा है नीतीश कुमार क्या कहते हैं. राजद ने बीजेपी के खिलाफ जदयू के साथ सरकार बनाया था.

मनोज झा ने सधे हुए शब्दों में नीतीश कुमार को अल्टीमेटम दे दिया है. दरअसल मनोज झा काफी देर तक लालू आवास में बैठे रहे. काफी मंत्रणा के बाद वे वहां से बाहर निकले और मीडिया से बात की. मनोज झा उतना ही बोले, जितना लालू यादव की ओर से उन्हें निर्देश मिला था. जाहिर है अब राजद भी आर-पार के मूड में है. सूत्र बता रहे हैं कि आज शाम के बाद लालू यादव भी एक्शन में आयेंगे. उसके बाद सियासत और दिलचस्प होगी.
 

बताते चलें कि नीतीश कुमार के INDIA गठबंधन को छोड़कर NDA के साथ जाने की चर्चा हो रही है और इसके लिए बीजेपी नेताओं की बैठक दिल्ली से पटना तक हो रही है. वहीं जेडीयू ने भी अपने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं और सभी विधायकों के पटना बुलाया है  . यह उम्मीद जताई जा रही है कि अगले एक से दो दिन में बिहार में बदलाव होने की चर्चा चल रही है.इस बदलाव को लेकर आरजेडी पर सतर्क है.