Movie prime

तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, बोले- CM अपनी नहीं बल्कि पद की तौहीन कर रहे

 

पटना के गायघाट से कंगन घाट तक गंगा पथ के लोकार्पण के दौरान इंजीनियर का पैर पकड़ने वाला नीतीश कुमार का बयान राजनीति का बड़ा मुद्दा बन गया है। विपक्षी आरजेडी इसे लेकर बार-बार नीतीश कुमार पर हमलावर है नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने वायरल वीडियो के साथ ट्वीट कर नीतीश कुमार की खुलकर आलोचना की है। 

लालू यादव के लाल तेजस्वी ने कहा है कि मुख्यमंत्री अपनी नहीं बल्कि पद की गरिमा की तोहीन कर रहे हैं। बुधवार को भी तेजस्वी ने इस मुद्दे पर बिहार सीएम को घेरा था। सियासी गलियारे में चर्चा है कि मुख्यमंत्री के साथ रहने वाले भी उनके इस एक्शन से हैरान हैं। बुधवार को जेपी गंगा पथ के एक हिस्से के लोकार्पण के दौरान मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट में देरी के लिए इंजीनियर पर गर्म हो गए और उसका पैर पकड़ने के लिए हाथ दोनों हाथ जोड़ते हुए आगे बढ़ गए। अधिकारियों ने सीएम को मनाकर बीच में रोक लिया और इंजीनियर को पीछे हटा दिया। इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मिडिया हैंडल एक्स पर लिखा है कि अगर कोई अधिकारी और ठेकेदार ईमानदारी से अपने कार्यों का निर्वहन एवं निष्पादन नहीं करता है तो उस पर नियमानुसार कारवाई होनी चाहिए ना कि उनके सामने हाथ जोड़ पैरों में पड़कर गिड़गिड़ाना चाहिए। CM अपनी नहीं बल्कि पद की तौहीन कर रहे है।

इससे पहले बुधवार को तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अधिकारियों के सामने नतमस्तक होने पर तंज किया था। तेजस्वी ने कहा था कि पूरे विश्व में इतना असहाय, अशक्त, अमान्य, अक्षम, विवश,बेबस,लाचार और मजबूर कोई ही मुख्यमंत्री होगा जो BDO, SDO, थानेदार से लेकर वरीय अधिकारियों और यहां तक कि संवेदक के निजी कर्मचारी के सामने हाथ जोड़ने और पैर पड़ने की बात करता हो।