Movie prime

सुशील मोदी के आवास पहुंचे तेजस्वी, बोले- बिहार के लिए अपूरणीय क्षति

 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज दिवंगत सुशील मोदी के घर पहुंचे। पूर्व डिप्टी सीएम ने सुशील मोदी को श्रद्धांजलि दी। सुशील मोदी के आवास पर नेताओं का आवगमन जारी है। बीते दिन सीएम नीतीश भी सुशील मोदी के आवास पर पहुंचे थे। वहीं यहां पहुंचकर तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। साथ ही सुशील मोदी के आकस्मिक निधन को बिहार के राजनीति के लिए क्षति बताया है। 

मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि शुरू से ही मेरे पिता के साथ इनका अच्छा रिश्ता रहा है. भले ही अलग अलग पार्टी में रहे हो लेकिन जब भी मिलते थे तो बेहद अच्छा रिश्ता रहा. BJP को बिहार में अगर किसी ने खड़ा किया है तो सुशील मोदी ने किया था. उनके जाने से सिर्फ पार्टी ही नहीं बल्कि पूरे बिहार को भारी क्षति हुई है.

सुशील मोदी के जाने से बिहार की राजनीति में बड़ी क्षति हुई है. जिस हिसाब से उन्होंने काम किया वो काफी सराहनीय है. उनके निधन से राजनीतिक क्षति हुई है

सुशील कुमार मोदी का आर्य समाज विधि द्वारा आज क्रिया कर्म किया गया, जिसमें पूरे परिवार के साथ-साथ बीजेपी के नेता शामिल हुए. बता दें कि दिवंगत सुशील मोदी का राजकीय सम्मान के साथ मंगलवार की शाम पटना में अंतिम संस्कार किया गया, जहां सुशील मोदी के अंतिम संस्कार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए थे.