Movie prime

RJD कोटे के कृषी मंत्री Kumar Sarvjeet ने अपनी सरकारी गाड़ी लौटाई, बोले- नीतीश सरकार से समर्थन वापस लेगी राजद

 

बिहार में तेजी से बदल रहे सियासी घटनाक्रम का पटाक्षेप जल्द होने वाला है. एक-दो दिन में 2020 के फॉर्मूले पर जदयू और भाजपा की सरकार बनने की संभावना है. जिसके मद्देनजर आज का दिन काफी अहम माना जा रहा है. पटना में बिहार बीजेपी और लालू की पार्टी राजद की अहम बैठक है.  
इस बीच बड़ी खबर निकल कर सामने आई है कि RJD कोटे के मंत्रियों ने सरकारी गाड़ी वापस कर दी है. राजद कोटे के कृषि मंत्री सर्वजीत बताया कि नीतीश सरकार से राजद समर्थन वापस लेगी.

राजद मंत्री के कहा कुमार सर्वजीत ने कहा कि- हम  लोग समर्थन वापस ले रहे हैं. राजद कोट के मंत्रियों ने सरकारी गाड़ी वापस कर दी है. मंत्रियों ने सभी तरह के सरकारी सुविधाओं को वापस कर दिया है. कुमार सर्वजीत ने साफ तौर पर कहा है कि हम सरकार से समर्थन वापस लेने जा रहे हैं. इससे पहले कल देर शाम राजद कोटे के मंत्री राबड़ी आवास पहुंचे थे तो मंत्री के नेम प्लेट को ढंक दिया था.

वहीं, कुमार सर्वजीत ने कहा कि- क्या बिहार में दलितों का बात रखना अपराध है ? क्या बिहार के नौजवानों को नौकरी देना गलत बात है? हम नीतीश कुमार से किस लिए आशा रखें हम लोग गए थे क्या उनके पास वही आए थे ना हमारे पास. हमलोग यदि ऐसा कुछ कर रहे हैं तो मुझे लगता है कि मैं सही से काम कर रहा हूं और आगे भी मौका मिलता है तो करते रहेंगे.

इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पहली बार आज चुनौती देते हुए कहा कि वह नीतीश कुमार को आसानी से शपथ नहीं लेने देंगे. राजद के वरिष्ठ नेता और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि उनके पास पर्याप्त संख्या बल है और सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते उन्हें सरकार बनाने का मौका मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर मौका नहीं दिया गया तो राजद राजभवन के समक्ष धरना देगा. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी बहुमत का आंकड़ा उनके साथ होने का दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के इस्तीफा देने के बाद वह अपने पत्ते खोलेंगे. राजद ने अपनी भविष्य की रणनीति तय करने के लिए आज दोपहर पटना में तेजस्वी यादव के आधिकारिक आवास पर एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है.