Movie prime

अमित शाह के उल्टा लटकाने वाले बयान पर RJD का डबल अटैक, लालू बोले- खुद लिफ्ट में फंस जाते हैं, मीसा बोलीं-डरते नहीं हैं

 

पालीगंज की सभा के दौरान केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मैं लालू यादव को चेताने आया हूँ कि अब बिहार में भू माफियाओं को उल्टा कर के सीधा कर दिया जाएगा. शाह के बयान पर आज राजद की तरफ से डबल अटैक किया गया है. लालू यादव ने अपने अंदाज में अमित शाह का मजाक उड़ाया. वहीं उनकी बड़ी बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने कहा कि हमलोग डरने वाले नहीं हैं. 

दरअसल, आज महागठबंधन के 5 प्रत्याशी MLC चुनाव के लिए नामांकन करने बिहार विधानसभा पहुंचे थे. उनके साथ लालू यादव और मीसा भारती भी मौजूद रही. इसी दौरान मीडियाकर्मियों से बात करते हुए दोनों ने अमित शाह के उल्टा लटकाने वाले बयान पर पलटवार किया. वो क्या किसी को उल्टा लटका देंगे वो तो खुद बिहार आए थे तो लिफ्ट में फंस गए थे तो उनको कैसे निकालना पड़ा था उनको याद ही होगा.

वहीं मीसा भारती ने तल्ख़ अंदाज में कहा कि अमित शाह हमेशा फ़ालतू की बात कहते हैं, वो कभी भी रोजगार, नौकरी इन मुद्दों को लेकर बिहार या कहीं भी कुछ क्यों नहीं कहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने जो कुछ भी कहा इसमें उन्होंने नया क्या कहा है. यह तो उनका पुराना तरीका रहा है. तो इसमें कहने वाले बात क्या है। हमलोग उनसे डरने वाले लोग नहीं हैं.