Movie prime

'इंडी अलायंस स्वार्थ का गठबंधन' पटना पहुंचे आरके सिंह, बोले- अबकी बार 400 पार

 

केंद्रीय मंत्री व बीजेपी सांसद आरके सिंह को एनडीए ने लगातार तीसरी बार आरा से मैदान में उतारा है. एक बार फिर से टिकट मिलने के बाद आरके सिंह आरा लोकसभा क्षेत्र जा रहे हैं. इसी कड़ी में वह पटना पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत पक्की है.

आरके सिंह ने कहा कि बिहार में महागठबंधन का कहीं वजूद नहीं है. इस बार 40 में से 40 सीट एनडीए के उम्मीदवार यहां जीतने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो विजन है, निश्चित तौर पर उससे बिहार की जनता काफी खुश है और इस बार बिहार की जनता पूरी तरह से एनडीए का साथ देगी.

उन्होंने आगे कहा कि जनता देख रही थी किस तरह से पूरे देश में इंडिया गठबंधन बनाया गया. कुछ ही दिन में पूरी तरह से यह गठबंधन बिखर गया है. यह सिर्फ स्वार्थ का गठबंधन रह गया है. स्वार्थ के कारण ही सभी लोग एक दूसरे को छोड़कर चुनावी मैदान में आ रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने पप्पू यादव को लेकर कहा है कि - आप खुद समझ लीजिये वहां क्या हालात हैं, जब सीट दूसरे पार्टी के नेता को दिया गया तो भी वहां से चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं। जबकि उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी पार्टी को मर्ज कर लिया था। इसके बाद अब निर्दलीय चुनाव लड़ने की चर्चा है तो फिर एकता की बात ही कहाँ है। 
 बता दें कि आरा लोकसभा क्षेत्र से आरके सिंह को लगातार तीसरी बार एनडीए का उम्मीदवार घोषित किया गया है. एक बार फिर से पार्टी द्वारा भरोसा किए जाने के बाद आरके सिंह शनिवार को आरा जा रहे हैं. पटना एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया. वहीं आरा जाने के क्रम में सभी विधानसभा क्षेत्रों में भी कार्यकर्ता जगह-जगह उनका स्वागत करेंगे.