Movie prime

आर के सिन्हा ने किया पीएम मोदी का स्वागत, बोले- विपक्ष के मुंह पर जनता ताला लगाएगी

 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में चुनावी प्रचार कर रहे हैं। एक ओर जहां छठे चरण के लिए मतदान जारी है, तो वहीं सातवें चरण के लिए सभी नेता जोरदार रैली कर रहे हैं। पीएम मोदी ने भी आज बिहार में बिक्रम, काराकाट और बक्सर में चुनावी रैली की और एनडीए प्रत्याशी के जीत के लिए हुंकार भरी। वहीं जब पीएम मोदी पटना हवाई अड्डे पर पहुंचे तो भाजपा के वरिष्ठ नेता आर के सिन्हा ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर सिन्हा ने मोटे अनाजों पर किये जा रहे कार्यों के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया। जिसपर प्रधानमंत्री मोदी ने आर के सिन्हा द्वारा मोटे अनाज पर किए जा कार्यों की सराहना की।

पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए की जीत पक्की है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मौजूदा सरकार ने इतना काम किया है कि सोचने की जरूरत नहीं है। 4 जून को विपक्ष के नेता खासकर तेजस्वी यादव को भी पता चल जाएगा। 

उन्होंने आगे कहा कि छठे चरण में बहुत अच्छा मतदान हो रहा है। हर वर्ग के लोग चुनाव में हिस्सा ले रहे हैं। महिला, बुजुर्ग और युवा सभी के बीच मोदी जी के प्रति आस्था है। फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के लोगों से प्रेम करते हैं। पीएम ने पूरे देश में 350 रैली की है। बाकी लोगों की क्षमता नहीं है। जनता के बीच जिनको जाना अच्छा लगता है, वो जनता के पास जाएंगे ही।

वहीं, तेजस्वी यादव के गाने पर कहा कि अब तो कुछ ही दिन बचा है। 4 तारीख को नौ दो ग्यारह कौन होगा, यह पता चल जाएगा? विपक्ष को कहने दीजिए, उनके मुंह पर जनता ताला लगाएगी। उनलोगों के कहने का कोई मतलब नहीं है। जनता जो कहती है उसी का मतलब है। जनता जिसको प्यार करेगी, उसी को वोट देगी और उसी को जिताएगी।