Movie prime

नामांकन के संकट पर रोहणी ने तोड़ी चुप्पी, हाईकोर्ट में रिट याचिका दाखिल

 

बिहार का सारण लोकसभा सीट की चर्च खूब हो रही है। क्योंकि यहाँ एक तरफ एनडीए के उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी हैं और वहीं दूसरी तरफ I.N.D.I.A गठबंधन से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य मैदान में हैं। सारण में पांचवें फेज यानि 20 मई को वोटिंग होनी है। इससे पहले रोहिणी आचार्य के नामांकन पर संकट के काले बादल मंडरा रहे हैं। मामला हाईकोर्ट तक पहुँच गया है जिसपर रोहिणी ने आज अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल, सारण लोकसभा सीट से चुनाव  मैदान में उतरी रोहिणी आचार्य  की उम्मीदवारी को लेकर पटना हाई कोर्ट में रिट याचिका दायर की गई है। जिसको लेकर रोहिणी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट कर अपनी बातों को जनता के बीच रखा है। रोहिणी आचार्य ने फेसबुक पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन सीधे तौर पर अपने विरोधियों यानी बीजेपी पर पलटवार किया है। रोहिणी ने अपने पोस्ट में कहा है कि पराजय की प्रबल संभावना से विरोधी परेशान हैं। प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी मेरे नामांकन के संदर्भ में भ्रामक प्रचार कर रहे हैं। रोहिणी आचार्य ने लिखा कि सारण की जनता, मालिक करेगी झूठ-फरेब के कारोबारी को परास्त, जब सारण की जनता जनार्दन है सच के और मेरे साथ तो नहीं सफल होगा सारण में प्रपंच-षडयंत्र का कोई भी कुत्सित प्रयास। 

अपने इसी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, जब सारण खड़ा है मजबूती से अपनी इस बेटी-बहन के साथ तो सफल नहीं होने वाला है कोई भी झूठा भ्रामक प्रचार. आप सबों से अनुरोध है कि अफवाहों को करें नजरअंदाज और झूठ के कारोबारी को हर हाल में करें परास्त। आप सबों से अनुरोध है कि अफवाहों को करें नजरअंदाज और झूठ के कारोबारी को हर हाल में करें परास्त। 

बता दें कि, बीते गुरुवार को राजीव प्रताप रूडी ने कहा था कि रोहिणी आचार्य के खिलाफ हाई कोर्ट में रिट याचिका दायर की गई है। दायर रिट याचिका से रोहिणी आचार्य की उम्मीदवारी पर खतरा है। उन्होंने गलत जानकारी दी है। गलत पता दिया है।