Movie prime

रोहिणी आचार्य ने पीएम मोदी से की अपील, बोली- अंकल मेरे लिए भी आकर रोड शो करें, मैं भी एक बेटी हूं

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार बिहार में रोड शो करेंगे। वह शाम को पटना में रोड शो करेंगे। पीएम मोदी इसके जरिए पटना साहिब और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश करेंगे। इसके बाद अगले दिन 13 मई को वह(नरेंद्र मोदी ) सारण भी जाएंगे। जहां राजीव प्रताप रूडी के लिए वोट मांगेंगे। वहीं, पीएम के आगमन से ठीक पहले आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने उनसे अपील की है कि, मोदी जी उनके लिए भी आकर रोड शो करें। 
दरअसल, पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो से ठीक पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पीएम से उनके पक्ष में भी प्रचार करने की गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि वह भी एक बेटी हैं, लिहाजा उनके लिए पीएम मोदी को सारण में आकर रोड शो करना चाहिए। इससे पहले रोहिणी ने चाय पर चर्चा के लिए भी न्यौता दिया था.
रोहणी ने कहा कि, अंकल मेरे लिए भी आकर थोड़ा रोड शो कर लिया कीजिए। मैं तो आपको चाय पर चर्चा लिए न्यौता दी हूं। मैं भी एक बेटी हूं। मेरे लिए भी एक रोड शो करना चाहिए। पिता को किडनी डोनेट करने के बाद बीजेपी के नेताओं ने भी उसे 'आदर्श बेटी' बताया था।इसलिए रोहिणी ने कहा, 'अंकल, मेरे लिए भी आकर थोड़ा रोड शो कर दीजिए.
इसके आगे उन्होंने कहा कि, आपकी ही पार्टी के लोगों ने कहा था कि रोहिणी आचार्य आदर्श बेटी है। झारखंड के निशिकांत दूबे ने कहा था कि भगवान रोहिणी आचार्य जैसी आदर्श बेटी दे, मैं तो अपने भगवान से लड़ता हूं कि मुझे रोहिणी जैसी बेटी क्यों नहीं दिया। इसलिए अब आप आ ही रहे हैं तो लगे हाथ सारण में भी मेरे लिए रोड शो कर दीजिए। 
उधर, रोहिणी आचार्य ने बीजेपी कैंडिडेट राजीव प्रताप रूडी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपलोग बेटा (रूडी) को तो देख लिए। पिछले 10 साल में उन्होंने क्या किया? केंद्रीय मंत्री के पद से उन्हें क्यों हटाया गया? जरा यह भी बताकर जाएं। रोहिणी ने सारण में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं लोगों से अपील करती हूं कि बेटा को देख लिया, अब इस बेटी को मौका दें।