Movie prime

रोहिणी ने नीतीश को बताया कूड़ा, तेजप्रताप ने कहा पलटिस कुमार को भी “गिरगिट रत्न“ से सम्मानित करें

 

नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद महागठबंधन की सरकार गिर गई है. अब नीतीश कुमार एक बार फिर एनडीए के समर्थन से मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. उन्होंने विधायकों के समर्थन का पत्र राज्यपाल को सौंप दिया है. इधर राजद की तरफ से नीतीश कुमार पर ताबड़तोड़ हमला बोला जा रहा है. हालांकि लालू यादव और तेजस्वी यादव की तरफ से अबतक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. लेकिन लालू परिवार के अन्य सदस्य खुलकर नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा संभाल चुके हैं. लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार की तुलना कूड़ा से कर दी है. वहीं तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार को पलटी रत्न देने की बात कही है. 

रोहिणी आचार्य ने एक के बाद एक ट्वीट कर नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया है. उन्होंने लिखा कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में..कूड़ा-मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक. उन्होंने आगे लिखा बिहार तेजस्वी के साथ है उसके साथ रहना बेकार है..जिसकी विचारधारा गिरगिट कुमार है..थूककर चाटने वाले नेता खुद को ना समझे सूरज जैसा..जनता जनार्दन के बीच जाएंगे..खुद के साथ - साथ बिहार का हौसला भी बढ़ाएंगे.

रोहिणी आचार्य ने आगे लिखा कि रंगबदलू गिरगिट का था कहना " नौकरी कहाँ से लाओगे ?" बुलंद इरादों वाले लालू के लाल ने रोजगार का लगा दिया अंबार... युवाओं के हाथों में नियुक्ति-पत्र का दिखना गिरगिट कुमार को गुजरा नागवार..पल्टीमारी और बरगलाने वालों की गोद में बैठ फिर से बढ़ते बिहार की धारा का कर दिया बंटाधार.

रोहिणी आचार्य एक और पोस्ट किया जिसमें लिखा है बिहार का लिट्टी चोखा और पलटूराम का धोखा राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध है. 

वहीं तेजप्रताप यादव ने लिखा जब भाव न जागा भावों में, उस भावों का कोई भाव नहीं, ऐसी भावों का कोई स्थान नहीं, जिनका भाव नहीं अपनों की भावों में, कहाँ रखी है भाव तेरी, जिनका ख़्याल तेरी भावों में, बस सत्ता का ख़्याल है तेरी भावों में, अपनों के भावों का क्या हुआ। तेरा अंत होगा और अंत होगा तेरी भावों का, कोई स्थान नहीं होगा तेरा, जब बात होगी तेरी भावों का. उन्होंने आगे लिखा “गिरगिट” तो बस यूँ ही बदनाम है..! रंग बदलने की रफ़्तार से तो पलटिस कुमार को भी “गिरगिट रत्न“ से सम्मानित करना चाहिए.