Movie prime

चुनाव खत्म होते सिंगापुर लौटी रोहिणी, बोलीं- नीतीश चाचा से पूछिए आशीर्वाद देने कब आएंगे?

 

लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या बुधवार को सिंगापुर के लिए रवाना हो गईं। सिंगापुर जाने से पहले रोहिणी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इंडिया गठबंधन यानी महागठबंधन में आने को लेकर बड़ा बयान दिया। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम तो नीतीश के बाल बच्चे हैं, उनसे आशीर्वाद मांग रहे हैं। चाचा कब आशीर्वाद देने आएंगे उनसे पूछिए। रोहिणी ने कहा कि वह 10-15 दिनों के लिए अपने बच्चों से मिलने सिंगापुर जा रही हैं। वे वापस आकर सारण में रहकर जनता के लिए काम करेंगी। बता दें कि सारण लोकसभा सीट से रोहिणी आचार्या, बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी से चुनाव हार गई थीं।

 

सिंगापुर रवाना होने से पहले लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने बुधवार को पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की। नरेंद्र मोदी सरकार के गठन पर उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल बन गया लेकिन इसमें बिहार को कुछ नहीं मिला। विपक्ष यही कहता था, अब सच्चाई सामने आ गई है। जनता को तय करना है। बीजेपी ने जनता से झूठे वादे किए थे उनका क्या हुआ। जनता को टन-टन गोपाल बना दिया गया। तेजस्वी यादव ने सही कह रहे हैं बिहार को झुनझुना पकड़ा दिया गया है, पीएम मोदी सिर्फ जुमलेबाजी करते हैं।

 

छपरा में दो वकीलों की गोली मारकर हत्या करने के मामले पर रोहिणी आचार्या ने कहा कि इसका जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांगिए। बता दें कि सारण जिले के मुफस्सिल थाना इलाके में बुधवार सुबह कोर्ट जा रहे अधिवक्ता पिता-पुत्र की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद वकीलों ने रोष जताते हुए कार्य का बहिष्कार कर दिया।

गौरतलब है कि रोहिणी आचार्या अपने परिवार के साथ सिंगापुर में रहती हैं। लोकसभा चुनाव से पहले वह बिहार आईं और सारण से इलेक्शन लड़ा। बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी को सारण लोकसभा सीट पर उन्होंने कड़ी टक्कर दी, मगर करीबी मुकाबले में लगभग 13 हजार वोटों से हार गईं। चुनाव हारने के बाद रोहिणी ने कहा कि वह सारण में रहकर ही जनता के काम करती रहेंगी और अगली बार जीतकर दिखाएंगी।