Movie prime

आज से चुनावी अभियान की शुरूआत करेंगी रोहिणी, छपरा के लिए होंगी रवाना

 
लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भी चुनावी मैदान में उतर गईं हैं। सोमवार को पिता लालू, मां राबड़ी देवी और बड़ी बहन मीसा भारती ने लालू की कर्मभूमि सारण के सोनपुर स्थित हरिहरनाथ मंदिर से रोहिणी के चुनावी प्रचार का आगाज करवाया। लालू पहली बार 1977 में सारण से ही सांसद बने थे। विधायक के रूप में लालू सोनपुर से चुनाव लड़ते और जीतते रहे हैं। वैसे सारण लोकसभा क्षेत्र से नामांकन 26 अप्रैल से शुरू होना है। 20 मई को मतदान होना है।
सोनपुर में पूजा करने के बाद रोहिणी ने अपनी ताकत का अहसास ये कहते हुए कराया कि सिंगापुर में बैठकर हम अकेले सब की नाक में दम किए हुए थे। सारण की धरती पर आ गए हैं। जनता हमारा साथ देगी। सारण के लोग तैयार हैं। मैंने बाबा हरिहरनाथ का भी आशीर्वाद ले लिया है। मंगलवार की सुबह 8:30 बजे पटना स्थित अपनी मां के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड से रोहणी की चुनावी यात्रा शुरू होगी। वो सोनपुर-शीतलपुर रोड होते हुए गोविंदचक मोड़, परमानंदपुर बाजार, नया गांव, मिल्की, डुमरी बुजुर्ग होते गड़खा जाएगी।
बिहार डिप्टी सीएम सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि लालू प्रसाद को केवल अपने परिवार की ही चिंता है। वे अपने जाति के भी हितैषी नहीं है। अपनी बेटी रोहिणी आचार्य को सारण से चुनाव लड़ा रहे हैं। जबकि, सारण की बेटी और अपनी बहू ऐश्वर्या राय को मारपीट करके घर से बाहर निकाल दिया। वे गेट पर बैठ करके रोती रही।