Movie prime
समस्‍तीपुर: उपचुनाव की मतगणना में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्‍याशी प्रिंस राज ने दर्ज की जीत
बिहार की समस्तीपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना गुरुवार को हुई. जिसमे लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी प्रिंस राज ने जीत दर्ज की है. उन्होंने कांग्रेस के डॉ. अशोक कुमार को मात दी है. प्रिंस ने पासवान खानदान की इस पुश्तैनी सीट से जीत हासिल कर लोजपा का कब्जा बरकरार रखा है. प्रिंस… Read More »समस्तीपुर: उपचुनाव की मतगणना में लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी प्रिंस राज ने दर्ज की जीत
 

बिहार की समस्‍तीपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना गुरुवार को हुई. जिसमे लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्‍याशी प्रिंस राज ने जीत दर्ज की है. उन्होंने कांग्रेस के डॉ. अशोक कुमार को मात दी है.

प्रिंस ने पासवान खानदान की इस पुश्तैनी सीट से जीत हासिल कर लोजपा का कब्जा बरकरार रखा है. प्रिंस ने अपने पिता की इस सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार डॉ अशोक राम को हराया है. प्रिंस की जीत इस मायने में भी खास हैं.

आपको बता दे की प्रिंस राज ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी 2कांग्रेस के अशोक कुमार को एक लाख से भी अधिक मतों से पराजित कर दिया. 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रिंस के पिता रामचंद्र पासवान ने भी कांग्रेस के उम्मीदवार अशोक राम को 2 लाख 50 हजार से अधिक वोटों से हराया था.