Movie prime

सम्राट और विजय सिन्हा का अटैक, बोले- लालू का पूरा परिवार सिर्फ अपने लिए जीता है, बड़बोले पिता के पुत्र हैं तेजस्वी

 

 झंझारपुर में अमित शाह के यह कहने पर कि लालटेन युग खत्म हो गया है, इसपर तेजस्वी ने कहा कि कि देश से मोदी युग समाप्त हो गया है। तेजस्वी के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा ने लालू फैमिली पर डबल अटैक किया है.

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव बड़बोले पिता के बड़बोले पुत्र हैं। वे सिर्फ माहौल बनाने का प्रयास कर रहे हैं। जमीनी हकीकत यही है कि जिस जाति उन्माद को इन्होंने हवा दिया था। वह फेल कर गया। उनके समाज के लोग अब उनकी बातों पर विश्वास नहीं करते हैं। क्योंकि दो बार उपमुख्यमंत्री रहे। लेकिन कोई इनका विजन नहीं है।

ऐसे लोगों की बातों पर कोई विश्वास और ध्यान नहीं देता है। वहीं पासी समाज को लेकर लालू की ओर से दिए गए बयान को लेकर कहा कि लालू प्रसाद की अब चला चली की बेला है। वो धृतराष्ट्र बन कर अपने पुत्र के लिए जनता को कितना झूठा आश्वासन देंगे। अंतिम समय में बिहार की बर्बादी के लिए उनको क्षमा मांगना चाहिए। पश्चाताप करना चाहिए।

तेजस्वी पर पलटवार करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र है और हर किसी को बोलने का अधिकार है। इनके पिता जी तो रोज कह रहे हैं कि संविधान खतरे में है लेकिन उनको याद ही नहीं रह रहा है कि 10 साल से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और भारत के निर्माण में लगे हुए हैं और ये लोग भारत को लूटने में लगे हुए हैं। लालू प्रसाद का पूरा परिवार सिर्फ अपने लिए जीता है।