Movie prime

सम्राट चौधरी का ऐलान, बिहार में आएगा कुशवाहा राज, बोले- किसी ने कुशवाहा को छुआ तो खून का कतरा-कतरा बहा देंगे

 

बिहार के डिप्टी सीएम का एक बड़ा बयान सामने आया है. आज एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि  बिहार में अगर किसी कुशवाहा के बेटे को किसी ने भी छू दिया तो वे अपना कतरा-कतरा खून बहा देंगे. साथ ही ये ऐलान किया कि बिहार में कुशवाहा राज आने वाला है.

दरअसल नए नवेले डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी आज जगदेव प्रसाद की जयंती समारोह में शामिल होने बिहारशरीफ पहुंचे थे. यहाँ मंच से संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में बालू, शराब और जमीन माफिया दूसरी जाति के लोग हैं. मेरी जाति (कुशवाहा) के लोग ये सब काम नहीं करते.

सम्राट चौधरी ने मंच से कहा कि हमारे जाति में तो माफिया होता ही नहीं है. वो तो इतना सीधा होता है कि वोट दे देता है औऱ बताता भी नहीं है कि हमको दिया है. लेकिन साथियों, बताना है. कोई कुछ नहीं कर सकता है. किसी कुशवाहा के बेटा को किसी ने छू दिया तो सम्राट चौधरी अपना कतरा-कतरा खून बहा देगा. जगदेव प्रसाद की हत्या जरूर कर दिया गया, लेकिन सम्राट चौधरी बैठा है, आपकी सुरक्षा करने के लिए.

सम्राट चौधरी यहीं नहीं रुके उन्होंने बिहार में कुशवाहा राज आने की भविष्यवाणी भी कर दी. उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश के तीन राज्यों में कुशवाहा समाज के लोगों को उप राजा यानि डिप्टी सीएम बना दिया है. बिहार समेत दो राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर कुशवाहा समाज के लोग बैठे हैं. जदगेव प्रसाद ने संघर्ष किया था लेकिन मैं कुशवाहा समाज को राजगद्दी तक पहुंचा दूंगा.