Movie prime

विधायक दल का नेता बने सम्राट चौधरी, कहा- जंगलराज ना आए इसलिए नीतीश कुमार को समर्थन देंगे

 

नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद 17 महीने पहले बनी महागठबंधन की सरकार गिर गई है. भाजपा ने जदयू को समर्थन देने का निर्णय ले लिया है. भाजपा विधायक दलों की बैठक में सम्राट चौधरी को विधायक दल का नेता और विजय कुमार सिन्हा को उपनेता चुना गया है. बताया जा रहा है कि यही दोनों उप मुख्यमंत्री बनेंगे. सम्राट चौधरी की प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश के गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, चुनाव प्रभारी विनोद तावड़े और दीपक प्रकाश को धन्यवाद देता हूं. इनके नेतृत्व में बिहार में मुझे विरोधी दल का नेता और प्रदेश अध्यक्ष बनाया. यह मेरे लिए भावुक क्षण है कि सरकार में काम करने के लिए विधानमंडल दल के नेता के रूप में चयन किया. इसके लिए सभी बीजेपी विधायकों को भी विशेष तौर पर धन्यवाद देता हूं.

बिहार के विकास के लिए लालू यादव के आतंक को समाप्त करने के लिए फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है.सम्राट चौधरी ने साफ़ कहा है कि बिहार में जंगलराज ना आए इसलिए हमलोगों ने नीतीश कुमार को समर्थन देने का फैसला लिया है. वही देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में  2024 में बिहार के सभी 40 सीटों पर बीजेपी की जीत का संकल्प हमने लिया है. वही विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में खुशहाली हो इसके लिए बीजेपी ने यह फैसला लिया. बता दें कि सम्राट चौधरी को बीजेपी विधायक दल के नेता ही चुना गया है वही विजय कुमार सिन्हा उपनेता होंगे.दोनों नेताओं को एनडीए की नई सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाया जाएगा.