Movie prime

मीडिया पर भड़के सम्राट चौधरी, कहा- एंट्री बंद करा देंगे, रोज-रोज मत आइए

 

लालू परिवार से जुड़े मीडिया के सवालों पर बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भड़क गए। सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मीडिया की एंट्री बंद करा देंगे, रोज-रोज मत आइए।

दरअसल, मीडिया ने जानकारी देते हुए सम्राट चौधरी को बताया कि आज लालू परिवार मंदिर गये हुए थे। जहां रोहिणी आचार्य, राबड़ी देवी और लालू प्रसाद ने सोनपुर के हरिहर नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। ये बात सुनते ही सम्राट चौधरी गुस्सा हो गए।

बता दें कि नीतीश कैबिनेट ने मंत्रियों के नए बंगले अलॉट कर दिया है। तेजस्वी और तेजप्रताप का बंगला छिन लिया गया है। अब यह बंगला डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा को दिया गया है। इसके अलावे महागठबंधन के कई नेताओं का भी बंगला छिना गया है। तेजस्वी यादव को 5 देशरत्न मार्ग में जो बंगला मिला था उसे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के नाम पर आवंटित कर दिया गया है. जबकि 3 स्टैंड रोड वाला तेजप्रताप यादव का बंगला डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा को दे दिया गया है। बंगला सहित कई मुद्दे पर मीडिया बात करना चाह रही थी कि सम्राट चौधरी लालू के सवाल पर आगबबूला हो गये और मीडिया कर्मियों को बीजेपी दफ्तर में एंट्री बंद करने की बात करने लगे।