Movie prime

मंत्री के पीए के ठिकानों से 25 करोड़ मिलने पर बोले सम्राट चौधरी, लालू फैमिली हो या शिबू सोरेन का परिवार, ये सब लुटेरे हैं

 

झारखंड सरकार में कांग्रेस कोटे के मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के घरेलू नौकर के घर से 25 करोड़ से अधिक कैश मिलने के बाद इसको लेकर सियासत शुरू हो गई है। ईडी की छापेमारी में मंत्री के पीए के ठिकानों से इतनी बड़ी राशि मिलने के बाद बिहार में भी इसको लेकर सत्ताधारी दल हमला बोल रहे हैं।
 

दरअसल, रांची के सेल सिटी समेत कुल 9 ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम छापेमारी कर रही है। वीरेंद्र राम मामले में झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के पीएस संजीव लाल के घरेलू सहायक से भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई। बरामद कैश 25 करोड़ से अधिक बताई जा रही है।


डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू और शिबू सोरेन परिवार पर निशाना साधा है। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा कि ये सभी लोग लूटने वाले लोग हैं। चाहे वो लालू यादव हो या शिबू सोरेन का परिवार हो...लूटने वाले पर सरकार कार्रवाई करती है तो दर्द होगा ही। बता दें कि झारखंड में ईडी ने रेड की है। रांची में मंत्री आलमगीर आलम के पीए के नौकर के घर से 25 करोड़ से ज्यादा कैश मिले हैं।
 

वहीं जेडीयू सांसद संजय कुमार सिंह ने कहा कि देखने वाली बात है कि किस लेबल पर लोग पैसा कमाकर क्या करते रहे हैं। इससे पहले भी झारखंड में ऐसी घटना सामने आई थी, कितना बड़ा कैश पकड़ा गया था। इसका मतलब है कि विपक्ष के जो लोग हैं किस स्केल पर गलत तरीके से पैसा कमाकर चुनाव में उसका दुरुपयोग कर रहे हैं। सबकुछ स्पष्ट तौर पर दिख रहा है, देश की जनता की सबकुछ देख रही है और इस चुनाव में उनका हिसाब करेगी।