Movie prime

सम्राट चौधरी को आया अमित शाह का फोन, आनन-फानन में दिल्ली रवाना, जदयू के बड़े नेता भी साथ

 

बिहार में सरकार बदलने और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पलटने की खबरों के बीच भाजपा में भी बड़ी हलचल देखी जा रही है. केंद्रीय नेतृत्व के बुलावे पर गुरुवार दोपहर बिहार BJP अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली रवाना हो गए. सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय नेतृत्व का फोन आया और उन्हें तुरंत दिल्ली आने को कहा गया. इसके बाद वे दिल्ली के लिए निकल गए. आज शाम ही वे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अन्य नेताओं से  मिल सकते हैं. सूत्रों के अनुसार सम्राट चौधरी जिस फ्लाइट से दिल्ली जा रहे हैं. 

बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल सम्राट चौधरी का दिल्ली जाने का कोई कार्यक्रम नहीं था. उनके बिहार में ही कई कार्यक्रम तय थे. लेकिन आज दोपहर उन्हें दिल्ली से अमित शाह का कॉल आया. इसके बाद पहले से तय अपने सारे कार्यक्रम को रद्द कर सम्राट चौधरी दिल्ली रवाना हो गये हैं. 

खास बात ये भी है कि जेडीयू नेता और नीतीश के राजनीतिक सलाहकार केसी त्यागी भी दिल्ली रवाना हो गये हैं. त्यागी और सम्राट चौधरी एक ही फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए हैं. केसी त्यागी पिछले कई दिनों से बिहार में ही जमे थे. उनकी कई राउंड की बातचीत नीतीश कुमार से हुई थी. कल रात भी वे नीतीश कुमार के साथ काफी वक्त तक थे. आज केसी त्यागी दिल्ली रवाना हुए हैं. 

इसके पहले बिहार के सियासी उथलपुथल की खबरों के बीच गुरुवार को एक और सियासी घटनाक्रम की खबर ने भूचाल मचा दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की फोन पर बात हुई. नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को फोन पर धन्यवाद कहा है. दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने के लिए नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया.  इसके पहले नीतीश कुमार पटना में एक रैली से भी पीएम मोदी को धन्यवाद कहा था.