Movie prime

PM को बुजुर्ग कहने पर भड़के संजय झा,बोले- खुद मंच पर लड़खड़ा जाते हैं तेजस्वी

 

पीएम मोदी को तेजस्वी यादव ने बुजुर्ग कह कर तंज कसा है। जिसको लेकर जदयू की तरफ से पलटवार किया गया है। जदयू के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने तेजस्वी और राजद को जमकर सुनाया है। उन्होंने उन्होंने कहा कि  उन्होंने कहा है कि 2010 में राजद गायब हो गई थी। लेकिन, नीतीश कुमार ने ऑक्सीजन देकर आरजेडी को जीवित रखा। 4 जून को पता चल जाएगा की कौन खत्म हो रहा है। उन्होंने कहा कि 74 साल के पीएम मोदी एक दिन में कई रैलियां करते हैं और खुद को युवा कहने वाले तेजस्वी यादव मंच पर ही लड़खड़ा जाते हैं। तेजस्वी यादव से पहले उनकी बहन मीसा भारती ने भी प्रधानमंत्री को बूढ़ा कहा था। एक सवाल के जवाब में लालू यादव की राज्यसभा सांसद बेटी ने कहा था कि अग्निवीरों को 4 साल में रिटायरमेंट और बूढ़े नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनेंगे।

संजय झा ने कहा कि तेजस्वी यादव पीएम को बुजुर्ग कह रहे हैं और खुद मंच पर लड़खड़ा जाते हैं। अररिया की सभा में कार्यक्रम के दौरान ही बीमार हो गए और उन्हें बीच में ही पटना लौटना पड़ा जबकि पीएम सुबह से शाम तक कितना मीटिंग कर रहे हैं फिर भी कभी नहीं थकते।

संजय झा ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव को किसी युवा की चिंता नहीं है। उन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता है। वह युवाओं की लड़ाई नहीं बल्कि अपने परिवार के सभी सदस्यों को स्थापित करने की लड़ाई लड़ रहे हैं। कहते हैं कि एनडीए का सफाया हो जाएगा। उन्हें 4 जून को नतीजा आने के बाद पता चल जाएगा कि किसका सफाया हुआ और कौन खुद को बचाने में कामयाब रहा। जदयू  नेता ने तेजस्वी यादव को 2010 के बिहार विधानसभा चुनाव का रिजल्ट याद दिलाते हुए कहा कि वह दिन याद करें जब पूरी तरह गायब हो गए थे।   जब नीतीश कुमार के साथ-साथ आए तो फिर आगे बढ़ गए।

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के नौकर के घर से लगभग 40 करोड़ कैश मिलने के सवाल पर संजय झा ने कहा कि विपक्ष के लोग किस तरीके से और कितना पैसा कमा रहे हैं यह सब लोग देख रहे हैं।  इन पैसों का चुनाव में दुरुपयोग करने की फिराक में थे और देश की जनता अब उनसे इसका हिसाब लेगी।