Movie prime

सारण प्रशासन ने मतगणना के दौरान शांति बनाएं रखने की अपील की, मतदान के दिन हुई थी हिंसा

 

कल लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने हैं। जिसको लेकर बिहार के सारण में शांतिपूर्ण माहौल कायम रखने के लिए पूरी मुस्तैदी से लगी हुई है। जिला प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। बता दें कि सरान में मतदान के दौरान हिंसा की घटना सामने आई थी। जिसमें एक युवक को अपनी जान भी गंवानी पड़ी। यही कारण है कि मतगणना के दौरान कोई  अप्रिय घटना ना घटे इसकी पूरी कोशिश जिला प्रशासन की तरफ से की जा रही है।

सारण  प्रशासन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कल यानि 04 जून को लोकसभा चुनाव के परिणाम आनेवाले हैं। इस अवसर पर हमें आप सबके सहयोग से पूरे जिले में भाईचारा और शांतिपूर्ण माहौल कायम रखना है। आप सभी से अपील है कि चाहे जो भी चुनाव परिणाम आये, आपसी भाईचारा और सामाजिक समरसता बनी रहनी चाहिए। आप सभी अपने आस पास जरूर निगाह रखें, किसी असामाजिक तत्व को अपने यहां का माहौल बिगाड़ने ना दें, हमें यहीं इसी जगह मिल-जुलकर रहना है, किसी भी सिरफिरे की बातों में आकर कोई गलत कदम ना उठाएं। अपने बेटे-बच्चों पर कड़ी नजर रखें, सोशल मीडिया के माध्यम से आपसी वैमनस्य को बढ़ावा देने वाले पोस्ट ना करने दें, बिना जाने समझे भ्रामक पोस्ट को शेयर-फ़ॉरवर्ड ना करने दें, अपने स्तर से समझाएं, ना माने तो तुरंत पुलिस प्रशासन को सूचना दें। उन्हें अनियंत्रित भीड़ का हिस्सा ना बनने दें। पुलिस केस में एक बार नाम आने की उनकी एक छोटी सी गलती से उनका आनेवाला उज्ज्वल भविष्य बर्बाद हो सकता है। हमारी साइबर पेट्रोलिंग टीम लगातार पूरे जिले में एक्टिव है। तुरंत कार्रवाई की जाएगी। 

ये आपका जिला है, चुनाव के बाद भी आप सभी को यहीं मिल जुल कर रहना है। आपसी सहयोग से आपको यहां की परंपरा, प्रतिष्ठा और नाम को ऊंचा करना है। अपने आस पास कोई गलत कार्य ना होने दें, जिले का नाम कलंकित ना होने दें। पुलिस प्रशासन आपके सहयोग से आपके लिए सदैव तत्पर हैं। सुरक्षा के व्यापक इंतेज़ाम किये गए हैं। हरेक संवेदनशील जगह पर हमारी चौकस नज़र होगी। समाज के प्रबुद्ध नागरिक होने का फर्ज निभाएं, आइये पुलिस प्रशासन को सहयोग करें।