Movie prime

सासाराम कांग्रेस सांसद के सामने आपस में भिड़े कार्यकर्त्ता, पैसे की लेन-देन को लेकर हुआ हंगामा

 

सासाराम के नवनिर्वाचित कांग्रेसी सांसद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनके सामने ही कांग्रसी नेता एक दूसरे आरोप-प्रत्यारोप लगाकर हंगामा कर रहे हैं। वहीं सांसद उन्हें हाथ जोड़ शांत रहने को कह रहे हैं। दरअसल वायरल वीडियो मंगलवार का बताया जाता है, जो स्वागत के कार्यक्रम से संबंधित है।

बताया जाता है कि सासाराम के नवनिर्वाचित सांसद मनोज कुमार के पहले आगमन पर स्वागत में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ जावेद अख्तर के सासाराम बंगले पर चाय पार्टी का आयोजन किया गया था।इस चाय पार्टी के बीच कांग्रेस नेताओं की चर्चा शुरू हुई।

वहीं लोकसभा चुनाव के दौरान पैसे की लेनदेन के हिसाब पर सभी एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे। वहीं वोट दिलाने और ना दिला पाने की बात भी कही जा रही थी। जिसके बाद सांसद के अंगरक्षकों ने दोनों पक्षों को अलग किया और सभी को शांत कराया।

लोकसभा चुनाव के हिसाब किताब के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं कि नोंक झोंक चर्चा बना हुआ है। ज्ञात हो कि चुनावी जीत के बाद कल पहली बार मनोज कुमार सासाराम पहुंचे थे। जिसे लेकर जिले में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। इस क्रम में एक कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है।