Movie prime

जेपी नड्डा के बिहार दौरे का शिड्यूल बदला, BJP दफ्तर में पार्टी नेताओं के साथ होगी बैठक

 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बिहार में तीन स्थानों पर चुनावी जनसभाएं की हैं। भागलपुर, खगड़िया और झंझारपुर में चुनावी जनसभा को उन्होंने संबोधित किया है। जनसभा के दौरान अचानक जेपी नड्डा के कार्यक्रम में बदलाव कर दिया गया है। वह अब कुछ ही देर में पटना स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय में शाम 6 बजे पहुंचने वाले हैं

इस बात की सूचना मिलते ही बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ता तैयारी में जुट गये हैं। बीजेपी दफ्तर में सुरक्षा बलों की भी तैनाती कर दी गयी है। भाजपा नेताओं का बीजेपी दफ्तर आना शुरू हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा बीजेपी के नेताओं से मिलेंगे और उनसे बातचीत भी करेंगे।

जेपी नड्डा ने आज भागलपुर, खगड़िया और झंझारपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। खगड़िया से चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास ने राजेश वर्मा को चुनाव के मैदान में उतारा है। एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को खगड़िया पहुंचे जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया और खगड़िया की जनता से राजेश वर्मा को वोट दिये जाने की अपील की। कहा कि 7 मई को हेलिकॉप्टर पर बटन दबाइए।