Movie prime

NDA में सीट शेयरिंग का फार्मूला तैयार, जल्द हो होगा ऐलान, सम्राट बोले- ऑल इज वेल

 

एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर दिल्ली में आज भाजपा चुनाव समिति की फिर से बैठक हुई. जिसमें बिहार की 40 लोकसभा सीटों के बंटवारे पर उलझे पेंच को भी सुलझाने पर चर्चा की गई. इस बैठक के ठीक बाद बिहार में भाजपा के प्रभारी विनोद तावड़े के आवास पर एक बैठक हुई. जिसमें संगठब मंत्री भीखू भाई दलसानिया और क्षेत्रिय संगठन मंत्री नागेंद्र, भाजपा नेता मंगल पाण्डेय और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी शामिल रहे. एस बैठक से निकलते ही सम्राट चौधरी ने एनडीए में ऑल इज वेल का दावा किया साथ ही चिराग की नाराजगी की चर्चा को भी खारिज कर दिया. 

भाजपा सीईसी की मीटिंग के बाद बिहार के नेताओं का मिलना बहुत महत्पूर्ण माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि बिहार के पार्टी उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर लिए गए हैं. लेकिन इसका ऐलान गठबंधन के साथियों के साथ सीट शेयरिंग फाइनल कर लिए जाने के बाद किया जाएगा.खबर है कि बीजेपी बिहार में 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसमें साथी दल जदयू से चुनावी क्षेत्रों की अदला बदली भी हो सकती है. कहा जा रहा है कि एनडीए में सहयोगी दलों के सीटों की संख्या और क्षेत्र का मामला जल्द सुलझाना जरूरी हो गया है.

वहीं सीट शेयरिंग को लेकर एनडीए में टकराव से  सम्राट चौधरी ने साफ़ इनकार किया है. उन्होंने मीडिया से कहा कि चुनाव की प्रक्रिया से संबंधित बहुत सारे काम होते हैं. उन्हें पूरा किया जा रहा है. सभी दलों के अधिकृत नेताओं के साथ वार्ता चल रही है. जल्द ही आप लोगों को खुशखबरी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि चाचा पशुपति कुमार पारस के साथ उत्पन्न विवाद नहीं सुलझने से चिराग पासवान नाराज है. इस पर सम्राट चौधरी ने कहा कि सभी लोगों से बात चल रही है. सब लोग साथ हैं. कोई कहीं जाने वाला नहीं है. यहां सबकुछ ठीक है.