Movie prime

PK के निशाने पर शाह-नीतीश, बोले BJP ने दरवाजा बंद किया लेकिन कुंडी लगाना भूल गए

 

बिहार में बनी नई एनडीए सरकार पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने जोरदार हमला बोला हैं. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें अमित शाह ने नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे बंद करने वाली बात कही थी. प्रशांत किशोर ने कहा कि अमित शाह ने दरवाजा बंद किया लेकिन कुंडी लगाना भूल गए.

प्रशांत किशोर कहा कि बिहार का बच्चा-बच्चा जानता है कि नीतीश कुमार पलटूराम हैं, लेकिन अभी कुछ दिन पहले जो हुआ उससे ये भी पता चलता है कि प्रधानमंत्री और अमित शाह भी उन्हीं के नक्शेकदम पर चल रहे हैं. कुछ महीने पहले अमित शाह जब बिहार दौरे पर आए थे तो एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि एक एक आदमी कान खोलकर सुन ले, नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं. लेकिन मौजूदा समय में मजाक क्या हो रहा है? मजाक यह हो रहा है कि अमित शाह ने दरवाजा तो ठीक से बंद किया था पर कुंडी लगाना भूल गए थे.

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला. तेजस्वी जब विपक्ष में होते हैं तो उनको शराब में माफियागिरी दिखने लगती है, लेकिन जैसे ही नीतीश के साथ उप-मुख्यमंत्री बनते हैं तो उन्हें अपना राजनीतिक गुरु बना लेते हैं.