Movie prime

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब का फूटा गुस्सा, बोलीं- साहेब के जाने के बाद राजद ने इग्नोर किया

 

 लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है। आयोग की तरफ से डेट जारी किए जाने के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी रणनीति बनाने में जुट चुकी हैं। बिहार के सीवान में जिले के गुठनी प्रखंड में हिना शहाब ने अपने एक कार्यक्रम के दौरान राजद पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि मेरे  पति मोहम्मद शहाबुद्दीन ने जिस पार्टी को सीचने का काम किया, जमीन से आसमान तक पहुंचाने का काम किया. उनके नहीं रहने पर आज उन लोगों ने मुझे इग्नोर कर दिया.

हिना शहाब का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि हिना शहाब मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हैं. वह इस बार सीवान लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं. वीडियो में थोड़ी इमोशनल होकर हिना शहाब ने यह बयान दिया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा. इस बयान के बाद से सीवान की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है.

मालूम हो कि वह इस बार सीवान लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं। वीडियो में भावुक होकर हिना शहाब ने अपना बयान दिया है। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा। हिना शहाब के इस बयान के बाद से सीवान की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। जबतक मोहम्मद शहाबुद्दीन जीवित थे, तबतक राजद ने हिना को सिवान से टिकट देकर चुनाव लड़ाया था। 

मोहम्मद शहाबुद्दीन की मृत्यु के बाद राजद ने बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी को राजद ने सीवान लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में हिना के समर्थकों का कहना है कि इस बार हम लोग राजद का पुरजोर विरोध करेंगे। सीवान व उसके आसपास के इलाकों में उनका खासा प्रभाव रहा है। हालांकि, उनके निधन के बाद क्षेत्र की राजनीतिक हवा बदलने लगी, तो राजद ने भी शहाबुद्दीन के परिवार से दूरियां बना लीं।