Movie prime

स्मृति ईरानी ने गुरुगोविंद सिंह जी के दरबार में लगाई हाजरी, कंकड़बाग में जनसभा भी करेंगी

 

लोकसभा के लिए कल छठे चरण का मतदान होगा। इससे पहले आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पटना पहुंची हैं। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की। एयरपोर्ट से स्मृति ईरानी सीधे तख्त श्री हरमंदिर पटना साहिब गुरुद्वारा पहुंचीं। वहां उन्होंने गुरु के दरबार में हाजिर लगाई, माथा टेका और आशीर्वाद लिया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज पटना के अरोड़ा हाउस में महिला जन संवाद में शामिल होंगी। साढ़े 6 बजे के बाद वे पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के कंकड़बाग में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी।

वे बीजेपी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के पक्ष में वोट की अपील करेंगी। इस चुनाव में पहली बार प्रचार के लिए स्मृति ईरानी पटना पहुंची हैं। प्रचार के बाद आज ही वे पटना से वापस दिल्ली लौट जाएंगीं।

इसके पहले 12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना में रोड शो किया था. अगले दिन उन्होंने पटना साहिब में गुरुगोविंद सिंह जी के दरबार में हाजरी लगाई थी. पीएम मोदी के बाद अब स्मृति ईरानी भी चुनाव प्रचार के सिलसिले में पटना आई तो उन्होंने भी गुरुद्वारा में मत्था टेका. दरअसल, पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के रविशंकर प्रसाद चुनाव में उम्मीदवार हैं. उनके लिए वोट मांगने पीएम मोदी आ चुके हैं. अब स्मृति भी रविशंकर के लिए वोट मांगने आई हैं.