Movie prime

सुशील मोदी ने खत्म किया सस्पेंस, बोले- राजनीति में हमेशा के लिए दरवाजा बंद नहीं होता है

 

बिहार में सियासी हलचल बढ़ गई है. बड़ा राजनीतिक उलटफेर होने की संभावना प्रबल हो गई है. जदयू का गठबंधन भाजपा के साथ एकबार फिर से होने की संभावना है. बड़ा सवाल ये है कि क्या भाजपा एक बार फिर से नीतीश कुमार के साथ आने के लिए तैयार होगी. इसको लेकर बरक़रार सस्पेंस को भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने खत्म कर दिया है. नीतीश कुमार को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर सुशील मोदी ने साफ़ कहा कि राजनीति में हमेशा के लिए दरवाजा बंद नहीं होता है. इसका साफ मतलब है कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा दरवाजा खोलने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

सुशील मोदी ने कहा कि राजनीति में कभी भी किसी के लिए दरवाजा बंद नहीं होता. चाहे बहुत जदयू हो या अन्य दल राजनीति में दरवाजा हमेशा खुला रहता है. मैंने कहा कि अगर दरवाजा बंद रहता है तो आवश्यकता पड़ने पर वह दरवाजा खुला भी सकता है. सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुलेगा या नहीं खुलेगा इसका फैसला हम नहीं करेंगे लेकिन पार्टी आलाकमान करेंगे.

बता दें कि बिहार में राजनीतिक हलचल के बीच गुरुवार को दिल्ली में अमित शाह के आवास पर  बिहार भाजपा के बड़े नेताओं की बैठक भी हुई थी. जिसमें सुशील मोदी भी मौजूद  थे.