Movie prime

किसके साथ होगा खेला? नीतीश के संपर्क में RJD के दो विधायक, BJP और JDU के 3-3 विधायक गायब

 

बिहार विधानसभा में आज नीतीश सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है. विधानसभा के सेंट्रल हाल में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर का अभिभाषण समाप्त हो गया है. लेकिन ऐसी जानकारी है कि जदयू के तीन, भाजपा के तीन विधायक विधानसभा में नहीं पहुंचे हैं. वहीं राजद के विधायक चेतन आनंद की करीबी नीतीश कुमार से बढ़ती दिख रही है. वही राजद विधायक नीलम देवी भी राजद से दूरी बनाती दिख रही हैं.

मिली जानकारी के अनुसार जदयू के 3 विधायक बीमा भारती, संजीव कुमार और दिलीप राय विधानसभा नहीं पहुंचे हैं. भाजपा के 3 विधायक मिश्री लाल यादव, रश्मि वर्मा और भगीरथी देवी भी नहीं आईं हैं. राजद से चेतन आनंद और नीलम देवी विधानसभा नहीं पहुंची हैं. आरजेडी ने आरोप लगाया है कि जदयू सचेतक के कमरे में उन्हें जबरन बैठाया गया है.

बताया जा रहा है कि राजद विधायाक चेतन आनंद ने आज सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान भी चेतन आनंद विधानसभा के सेंट्रल हाल में मौजूद नहीं थे. रविवार की रात को चेतन आनंद तेजस्वी आवास में थे और उनके भाई के द्वारा थाने में मिसिंग की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई थी. जिसके बाद पुलिस की टीम तेजस्वी आवास पर पहुँच गई थी.