Movie prime

तारकिशोर प्रसाद ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, बोले- अंतिम चरण में बिहार की याद आई है अब क्या फायदा

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार (27 मई) को बिहार के दौरे पर हैं. उनके आने को लेकर पूछे गए सवाल पर पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अच्छी बात है. बिहार आ रहे हैं अंतिम चरण में बिहार की याद आई है, लेकिन आप जानते हैं कि पूरे भारत और बिहार ने मन बना लिया है कि नरेंद्र मोदी को अगला प्रधानमंत्री बनाना है और स्वाभाविक है कि बिहार की 40 की 40 सीट हम लोगों ने देने का संकल्प लिया है और हम लोग इस पर से आगे बढ़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हम लोग चार सौ पार की ओर अग्रसर हैं, इसलिए राहुल गांधी बिहार आए ना आए उसका कोई राजनीतिक लाभ उनको नहीं मिलने वाला है. वह इसलिए आ रहा है क्योंकि तुरंत उनको छुट्टी में जाना है और हमारे प्रधानमंत्री को 365 दिन काम करना है. बहुत मौलिक अंतर है, इसलिए इस पर कोई विशेष फर्क नहीं पड़ने वाला है ना बिहार के मतदाताओं पर पड़ने वाला है ना देश के राजनीति में पड़ने वाला है.

प्रधानमंत्री ने मनेर के लड्डू का जिक्र किया था, इस पर आरजेडी के बयान को लेकर तार किशोर प्रसाद ने कहा कि पहले आरजेडी के उम्मीदवार अपनी सीट की चिंता करें. पूरे हिंदुस्तान की बात वह करने लगते हैं, वह ऐसी पार्टी की उम्मीदवार हैं जिसने पिछले लोकसभा के चुनाव में एक सीट भी नहीं जीती थी और वह प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करती हैं. पूरे देश की राजनीति पर बात करते हैं पहले वह अपनी सीट बढ़ाने की चिंता करें.

गुजरात के मुसलमानों को आरक्षण देने पर तेजस्वी ने लिस्ट जारी की है. इस पर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि चुनाव के समय बहुत सारी चीज याद आने लगी. पूर्व में जिस तरह से मुसलमान को आरक्षण देने की बातें की और धीरे-धीरे जब परिस्थितियों पलटने लगीं तो अब वह लोग बयान में सुधार कर रहे हैं, लेकिन अब काफी देर हो चुकी है.