Movie prime

तेज प्रताप ने पशुपति पारस को दिया महागठबंधन में आने का ऑफर, कहा- 'हम तो सबसे पहले WELCOME करेंगे उनका'

 

 एनडीए से अलग होने के बाद पशुपति कुमार पारस को तेज प्रताप यादव ने इंडिया अलायंस में आने का ऑफर दिया है. तेज प्रताप ने पारस के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए फैसले का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि उनको यह फैसला काफी पहले ही ले लेना चाहिए था. अगर वो हमारे साथ आएंगे तो सबसे पहले हम उनका स्वागत करेंगे.

तेज प्रताप यादव ने इस्तीफे के सवाल पर हमदर्दी जताई और पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एनडीए में नाइंसाफी ही होती है. पशुपति कुमार पारस के साथ भी नाइंसाफी हुई. उनका यह फैसला काफी अच्छा है. उनकी भविष्यवाणी है कि 2025 में बीजेपी समाप्त हो जाएगी.

वहीं तेज प्रताप यादव ने पशुपति कुमार पारस को महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर दिया. उन्होंने कहा कि यदि वे उनके गठबंधन में आते हैं तो सभी लोग उनका स्वागत करेगें. उनके आने से गठबंधन को मजबूती मिलेगी. तेज प्रताप यादव ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर पॉजिटिव माहौल बनता जा रहा है. पशुपति कुमार पारस के गठबंधन में शामिल होने पर सबसे ज्यादा उनको खुशी होगी.

बता दें कि 5 सांसद होने के बावजूद भी एक भी सीट नहीं मिलने से दुखी RLJP प्रमुख ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है. पशुपति कुमार पारस ने पहले ही घोषणा कर दी थी, कि एनडीए के आखिरी फैसले का वह इंतजार करेंगे, इसके बाद उनका विकल्प खुला रहेगा. अब पशुपति कुमार पारस ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है. तेज प्रताप यादव ने ऑफर भी दे दिया है. अब देखना है कि पशुपति कुमार पारस आगे की राजनीति को लेकर क्या फैसला लेते हैं.