Movie prime

तेजप्रताप ने बाबा बागेश्वर को पहचानने से किया इंकार, कहा- हम किसी आबा बाबा टाबा को नही जानते

 

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार बिहार के सियासी गलियारे से अलग-अलग बयान दिए जा रहे हैं. बीते दिन लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कहा था कि अगर बाबा हिंदू-मुस्लिम करने आ रहे हैं तो वह इसका विरोध करेंगे. लेकिन अब तेजप्रातप यादव ने तो बाबा बागेश्वर को  पहचानने से ही इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि हम किसी आबा बाबा टाबा को नही जानते. 

Thumbnail image

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव को मीडिया के लोगों ने जैसे ही देखा तो उनसे बाबा बागेश्वर को लेकर सवाल किया। जिसपर जवाब देते हुए तेजप्रातप यादव ने कहा कि कौन है बाबा. हम  किसी आबा बाबा टाबा को नही जानते। हम केवल देवराहा बाबा को मानते है क्योंकि उन्हीं के आशीर्वाद से हमारा जन्म हुआ है. तेजप्रताप यादव ने साफ कह दिया बिहार मे रामराज्य नही है यहाँ कृष्ण राज्य है महागठबंधन का राज्य है.  

वैसे आगे तेजप्रताप यादव ने मीडिया से कहा-उनका कार्यक्रम जो चल रहा है, आप देख रहे हैं उसमें कितने लोग बीमार हुए है. आयोजक क्या कर रहे हैं. और वो जो बाबा है उसने पूरे बिहारियों को गाली देने का काम किया है. आप देख रहे हैं किस तरीके से पूरे बिहारी को बोलता है कि पागल है.