Movie prime

सुपौल पुल हादसे पर तेजस्वी ने सरकार को घेरा, बोले- डबल इंजन सरकार में करोड़ों के पुल गिरना एक परंपरा बन गयी है

 

बिहार के सुपौल में एक बड़ा हादसा हुआ है. कोसी नदी पर निर्माणाधीन पुल ध्वस्त हो गया है. पुल के कई स्लैब भरभरा कर गिर पड़े.इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई और नौ मजदूर घायल हुए है. बिहार में सुपौल-मधुबनी के भेजा-बकौर के बीच करीब 1200 करोड़ की लागत से ये पुल बन रहा था. पुल को गिरने को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. विपक्ष, सरकार पर हमलावर है. पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दोषी कंपनी व अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. बिहार में सुपौल-मधुबनी के भेजा-बकौर के बीच कोसी नदी पर 1200 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन पुल गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें कई श्रमिकों के दबने, घायल एवं मृत्यु होने की सूचना मिली है. डबल इंजन सरकार में करोड़ों के पुल गिरना एक परंपरा बन गयी है. सरकार घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था, मुआवजा राशि और दोषी कंपनी व अधिकारियों पर कारवाई करें.

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी हादसे को लेकर सवाल उठाया है. उन्होंने ये भी कहा कि हादसा बिहार दिवस के दिन हुआ है. अखिलेश यादव ने लिखा " दर्दनाक हादसा! बिहार में फिर एक पूल ढहा. 1200 करोड़ की लागत से बन रहे पुल का स्लैब अचानक नीचे गिर गया, जिसमे कई लोगो के दबे होने की खबर है. एक मजदूर की मौत की भी खबर है. बता दूं कि बिहार दिवस है."