Movie prime

अमित शाह के बयान पर तेजस्वी ने किया पलटवार, बोले-बिहार में सिर्फ जॉब ट्रेंड चलेगा

 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज आरा में एक जनसभा संबोधित किया। जिसमें उन्होंने कहा कि NDA को 400 पार करा दो हम मुस्लिम आरक्षण खत्म कर देंगे। अमित शाह के बयान पर तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार में झूठ और नफरत का नहीं चलेगा बल्कि सिर्फ जॉब का ट्रेंड चलेगा। 

अमित शाह पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि अमित शाह सिर्फ नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं। वह झूठ बोलते हैं और उनके झूठ में बिहार के लोग फंसने वाले नहीं हैं। बिहार में झूठ और नफरत का ट्रेंड नहीं चलेगा बल्कि यहां जॉब का ट्रेंड चलेगा। केंद्र की सत्ता में 10 साल से हैं लेकिन बिहार को क्या दिया? कुछ दिया नहीं और सिर्फ इधर-उधर की बात करते हैं। अमित शाह बताएं कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया।

बता दें कि आरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और लालू प्रसाद ने ममता बनर्जी के सहयोग से पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डाला। कर्नाटक में मुसलमानों को धर्म के आधार पर 5 प्रतिशत आरक्षण दे दिया लेकिन जब तक नरेंद्र मोदी हैं तब तक दलित, आदिवासी, पिछड़ा और अति पिछड़ा समाज के आरक्षण को कोई हाथ भी नहीं लग सकता है। घमंडिया गठबंधन वाले मुस्लिम आरक्षण लाना चाहते हैं। एनडीओ को 400 पर कर दो हम मुस्लिम को आरक्षण रद्द कर देंगे।

आरा में अमित शाह ने कहा कि पिछले पांच चरण के चुनाव में 310 सीटें एनडीए गठबंधन की झोली में आ चुकी हैं, लालू और राहुल का सूपड़ा साफ हो गया है। बिहार में इस बार घमंडया गठबंधन का खाता भी नहीं खिलने वाला है। कांग्रेस वाले और लालू यादव हमें डराते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है लेकिन हम लोग भाजपा वाले हैं एटम बम से नहीं डरते हैं, कश्मीर हमारा है हम उसे लेकर रहेंगे।