Movie prime

तेजस्वी ने बाबा बागेश्वर के दिए निमंत्रण को किया खारिज, कहा- हमारे यहां बहुत निमंत्रण आते रहता है

 

13 मई से लेकर 17 मई तक बाबा बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री पटना दौरे पर हैं.  बाबा नौबतपुर जाकर प्रतिदिन हनुमंत कथा भी लोगों को सुना रहे है. वहीं बाबा बागेश्वर फाउंडेशन के लोग आज 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास पहुंचे और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को इस कार्यक्रम में शरीक होने का न्यौता दिया है. लेकिन अब तेजस्वी यादव ने साफ़- साफ़ कह दिया है कि वे बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने नहीं जा रहे हैं.

Tejashwi Yadav Predicts BJP's Defeat In Karnataka Polls, Invoking "Bajrang  Bali" Metaphor

आपको बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बाबा बागेश्वर के द्वारा दिए निमंत्रण पर कहा कि  हमारे यहां बहुत निमंत्रण आता रहता है. लेकिन जहां जनता का भलाई की बात होती है हम वही जाते हैं. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वे बाबा धीरेंद्र शास्त्री से नहीं मिलेंगे। यूं कहे कि बाबा के आमंत्रण को तेजस्वी यादव ने स्वीकार नहीं किया है. बागेश्वर बाबा की कथा में शामिल होने से उन्होंने इंकार किया है.

वैसे बता दें बाबा बागेश्वर फाउंडेशन के लोग आज 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास पहुंचे और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को इस कार्यक्रम में शरीक होने का न्यौता दिया. बाबा बागेश्वर फाउंडेशन जो कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है, उसके संरक्षक अरविंद कुमार ठाकुर ने कहा कि इससे पहले भी अन्य माध्यम से मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री सहित कई मंत्रियों को प्रवचन सुनने के लिए आमंत्रण दिया था. आज मैं खुद आया हूं, तेजस्वी जी से मुलाकात हुई है और उन्हें न्यौता दिया है. उम्मीद है कि वो आयेंगे, जैसा उन्होंने कहा है.