Movie prime

तेजस्वी बोले- सबके लिए हमने योजना बना रखी थी, लेकिन चाचा ही पलट गए, अब बुजुर्ग आदमी को कोसना ठीक नहीं

 

राजद की तरफ से पटना के रविंद्र भवन में आयोजित संत रविदास जयंती पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने नीतीश कुमार को बुजुर्ग बताया है. 
तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी सरकार सभी वर्ग के लोगो के लिए योजनाएं तैयार कर रही थी. सब तैयारी थी, पर चाचा पलट गए. अब बुजुर्ग आदमी को कोसना ठीक नहीं. कितने दिन तक बूढ़े आदमी को कोसते रहेंगे.

कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आज संविधान और लोकतंत्र ख़तरे में है. देश में गरीबों और मजदूरों की नही सुनी जा रही. लोगो को लड़ाकर सत्ता कैसे हासिल हो सरकार बस इसी काम में व्यस्त है. तेजस्वी यादव ने कहा कि देश का सबसे पवित्र किताब संविधान है. देश संविधान से चलता है पर आज संविधान को खत्म करने की तैयारी है. उन्होंने कहा कि संविधान को बचाने के लिए जो कुर्बानी देनी पड़ेगी, हम देने के लिए तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि बेइमानी के कारण पिछली बार राजद मात्र 7 सीट के कारण सत्ता से दूर रह गई. इसके बाद भी जब हमलोगों को मौका मिला तो 17 महीनों में हमने सबको नौकरी दी. सीएम नहीं बनने के बावजूद हमने 5 लाख नौकरी दी. स्वास्थ्य विभाग में लाखों नौकरी साइन किया हुआ है.

यह सरकार नौकरी निकाल नहीं रही है. आशा दीदी विकास मित्र सभी के मादनेदय बढ़ाने का काम किया. आशा दीदी को 1 हजार से 2500 किया, पर सरकार फाइल दबाकर रखी हुई है. तेजस्वी यादव ने यहां कहा कि जातीय आधारित गणना से बिहार को बड़ा फायदा हुआ है.